मध्य प्रदेशमुख्य समाचार
Trending

Narendra Modi Oath Ceremony: नरेंद्र मोदी की शपथ से पहले महाकाल मंदिर में विशेष पूजा-अर्चना की गई, तस्वीर सामने रखकर मंत्रोच्चार के साथ शिवलिंग का अभिषेक किया गया.

Narendra Modi Oath Ceremony: 18वीं लोकसभा चुनाव के नतीजों में एनडीए को स्पष्ट बहुमत मिल गया है. इसके साथ ही नरेंद्र मोदी आज राष्ट्रपति भवन में...

उज्जैन,Narendra Modi Oath Ceremony:  18वीं लोकसभा चुनाव के नतीजों में एनडीए को स्पष्ट बहुमत मिल गया है. इसके साथ ही नरेंद्र मोदी आज राष्ट्रपति भवन में तीसरी बार शपथ लेंगे. पीएम का शपथ समारोह आज शाम 7:15 बजे शुरू होगा. जिसमें 8 हजार से ज्यादा मेहमान पीएम के शपथ ग्रहण के गवाह बनेंगे. देश में तीसरी बार मोदी सरकार बनने की खुशी चारों ओर दिखाई दे रही है, लेकिन इस खुशी के बीच किसी भी तरह की कोई रुकावट न आए इसके लिए इन दिनों विश्व प्रसिद्ध श्री महाकालेश्वर मंदिर, उज्जैन में विशेष उत्सव मनाया जा रहा है। .पूजन अर्चन और अनुष्ठान किया जा रहा है। बाबा महाकाल से यह कामना भी की जा रही है कि जिस प्रकार वे शत्रुओं का नाश करते हैं। उसी प्रकार नरेंद्र मोदी जी के भी सभी संकटों को हर कर उन्हें आशीर्वाद प्रदान करें।

(Narendra Modi Oath Ceremony) बता दें कि महाकालेश्वर मंदिर के गर्भ ग्रह में किए जा रहे इस अनुष्ठान को लेकर

उन्होंने बताया कि यह एक विशेष अनुष्ठान है, जिसके लिए बाबा महाकाल के शिवलिंग के पास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर रखकर भगवान का विशेष मंत्रो से पूजन अर्चन जलाभिषेक, रुद्राभिषेक और पंचामृत अभिषेक किया जा रहा है।

महाकाल मंदिर के पुजारी पंडित आकाश गुरु ने कहा कि मोदी जी ने सनातन धर्म को देश ही नहीं

बल्कि पूरे विश्व में गौरवान्वित करने का प्रयास किया है. उनके अब तक के कार्यकाल में सबका साथ सबका विकास जैसे कार्य किये गये हैं। मोदी जी ने इस पद पर रहकर देश की जनता की सेवा की है। इसलिए हम चाहते हैं कि जब मोदी जी तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लें तो उनकी राह में किसी तरह की कोई बाधा न आए. इनकी सभी परेशानियां भी दूर हो सकती हैं।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button